सलमान और संजय दत्त के बीच खटास काफी दिनों से चल रही है और इस खटास को दूर करने के लिए संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त काफी कोशिश कर रही है। उन्होंने संजय दत्त को सलमान से बात करने के लिए मना भी लिया है लेकिन सलमान अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

manyata

इन दोनों एक्टर्स की दोस्ती के बारे में सबको पता है। सलमान और संजय दत्त एक दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते थे लेकिन सिर्फ एक महिला की वजह से दोनों की दोस्ती में दरार आ गई।
दोनों के बीच के इस तनाव का कारण हैं सलमान खान की मैनेजर रेशमा शेट्टी। खबर में बताया गया है कि दिसंबर 2014 में जब संजू जेल से परोल पर बाहर आए थे, तो सलमान ने उन्हें रेशमा शेट्टी को अपना मैनेजर रखने की सलाह दी थी।
संजय जब दिसंबर 2014 में पैरोल पर बाहर आए थे, तब सलमान ने उन्हें रेशमा को नौकरी पर रखने का सुझाव दिया था। सलमान का कहना था कि वो जल्द ही जेल से बाहर आने वाले हैं। ऐसे में उन्हें काम के लिए एक मैनेजर को तो रखना ही पड़ेगा, फिर चाहे फिल्मों के लिए या अपनी छवि सुधारने के लिए। इसीलिए उन्होंने रेशमा का नाम सुझाया था।

old-image-of-salman-khan

संजय ने सलमान का सुझाव मानते हुए रेशमा को मैनेजर के तौर पर रख लिया। मगर कई महीनों के बाद भी संजय को एक प्रोजेक्ट तक नहीं मिला। जब संजय ने इस बारे में पूछा तो उन्हें पता चला कि रेशमा और उनकी टीम ने प्राइस इतना बढ़ा दिया था कि जो प्रोड्यूसर उन्हें फिल्म में लेने की सोच रहे थे, उन्होंने दूसरे विकल्पों पर विचार करना शुरू कर दिया।

Sanajy-Salman

इस पर संजय को गुस्सा आ गया और उन्होंने इस मामले पर रेशमा से बात करते हुए उन्हें जमकर लताड़ा। फिर इसके बाद दोनों के बीच प्रोफेशनल रिश्ता खत्म हो गया। सूत्रों के मुताबिक, सलमान को यह बात बुरी लग गई कि संजय ने रेशमा को सम्मान नहीं दिया और दोनों दोस्तों के बीच दरार पैदा हो गई। देखना होगा कि मान्यता इन पुराने दोस्तों की दोबारा मिलवा पाती हैं या नहीं।

No more articles