बॉलीवुड में सलमान खान किसी भी तारुफ़ के मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड की हर एक हीरोइन आज भी सलमान खान के साथ फिल्में करने के लिए तरसती हैं। लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब सलमान के साथ अपने करियर की पहली फिल्म कर रही एक एक्ट्रेस एक सीन के बाद फूट फूट कर रोने लगी। सलमान खान को यह देख कर बढ़ा ही अचंभा हुआ। जी हाँ हम बात कर रहे हैं फिल्म मैंने प्यार किया की हीरोइन भाग्य श्री की। दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान जब सलमान खान उनके करीब आए तो वे फूट फूट कर रोने लगी।

वो सीन ये था कि गाना खत्म होने के बाद सलमान खान को हीरोइन भाग्यश्री को बाहों में भरना था। गाने की शूटिंग शुरू हुई जैसे ही फाइनल सीन आया और सलमान ने भाग्यश्री को बाहों में लिया वह जोर-जोर से रोने लगीं। भाग्यश्री को रोता देख सभी हैरान रह गए। इस पर परेशान होकर सलमान ने पूछा क्या मुझसे कोई गलती हुई, जवाब देते हुए भाग्यश्री ने ना में सिर हिलाया। जब काफी देर तक वो घबराती रहीं तो फिल्म की पूरी टीम और डाइरेक्टर सूरज बड़जात्या उनके पास पहुंचे।

पूरा क्रू उनको चुप कराने में लग गया। थोड़ी देर बाद भाग्यश्री नॉर्मल हुईं। हिचकिचाते हुए उन्होंने अपना रोने की असली वजह बताई। दरअसल वह एक रूढ़िवादी परिवार से ताल्लुक रखती थीं और उन्होंने कभी किसी गैरमर्द को गले नहीं लगाया था। इसलिए जैसे ही फिल्म के हीरो सलमान खान ने उन्हें गले लगाया वह इतनी घबरा गईं कि जोर से रो पड़ीं।

No more articles