रणवीर सिंह पिछले दिनों पेरिस से बेफिक्रे की शूटिंग खत्म करके वापिस लौटे हैं। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे है। हाल ही में रणवीर ने शूटिंग के दौरान का एक दिलचस्प वाकया शेयर किया, दरअसल फिल्म के एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग चल रही थी और आदित्य को लगा कि रणवीर बिल्कुल अनिल कपूर की तरह एक्टिंग कर रहें है।

ranveer 1

इसके बाद आदित्य मॉनिटर के पीछे गए और बोले, यार रणवीर, तुमने अनिल कपूर की तरह एक्टिंग करना शुरू कर दिया है। फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के बाद से तुम पर अनिल का बहुत ज्यादा असर हो गया है, इसलिए अगले टेक में रणवीर की तरह एक्टिंग करना अनिल कपूर की तरह नहीं, और ये पूरा वाकया रणवीर ने अनिल कपूर के आने वाले टीवी सीरियल 24 की स्क्रीनिंग के दौरान बताया, आगे रणवीर ने कहा कि दरसल वो सबसे बड़े मस्तीखोर है, मैं जब भी उन्हें देखता हूं या उनके साथ होता हूं तो मुझे भी मस्ती करने का मन करता है, मै अपने आपको रोक नही पाता मेरे साथ वो भी मस्ती करने लगते हैं, मै बता नहीं सकता कि उनके साथ मुझे  क्या हो जाता है

ranveer 3

आपको बता दें कि रणवीर और अनिल कपूर के पारिवारिक सबंध हैं। अनिल की पत्नी सुनीता, रणवीर की आन्टी लगती है और बचपन से रणवीर, अनिल को देखते आए हैं। ऐसे में अनिल का प्रभाव रणवीर पर पड़ना लाज़िमी है। वैसे अनिल भी रणवीर से अच्छे खासे प्रभावित हैं। कुछ समय पहले उन्होनें इच्छा जताई थी कि वो रणवीर और सोनम को एक फिल्म में साथ काम करते हुए देखना चाहतें हैं।

No more articles