बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हैं। कहा जा रहा है कि काजोल ने इस पार्टी का फेसबुक लाइव किया था। फेसबुक लाइव में काजोल अपने दोस्त रेयान से बातें कर रही हैं, जिसमें वह बता रहा है कि उसने पार्टी के लिए बीफ का व्यंजन बनाया है।

यह वीडियो काजोल के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मौजूद था, लेकिन सोमवार को उन्होंने इसे हटा लिया। हालांकि कई लोगों ने इस वीडियो को डाऊनलोड कर लिया और अपने पेज से लगातार शेयर कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को लंच के लिए काजोल अपने दोस्तों के साथ एकत्र हुईं थीं। इसी दौरान काजोल फेसबुक लाइव कर रही थीं। इसमें काजोल बता रही हैं कि उनके दोस्त रेयान ने लंच में स्पेशल व्यंजन बनाया है। इसके बाद काजोल का कैमरा एक कटोरे में रखे व्यंजन की तरफ घूमता है। काजोल बताती हैं कि इस व्यंजन को उनके दोस्त ने बनाया है। तभी काजोल के दोस्त रेयान उस बाउल में कुछ ग्रेवी (रसा) जैसी चीज डालते हैं। इसके बाद काजोल अपने दोस्त रेयान को कैमरे के सामने बुलाती हैं और पूछती हैं ये कौन सी डिश है? इसके जवाब में रेयान कहते है कि यह बीफ है।
काजोल ने वीडियो खत्म करते समय कहा कि चलिए अब मुझे अपने हाथ खाने की उस बाउल में बिजी करने हैं इसलिए अब मैं ये वीडियो बंद कर रही हूं। हालांकि मामले के तूल पकड़ने के बाद अभी तक काजोल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

No more articles