सुल्तान रिलीज हो गई और भाईजान जुट गए अगली फिल्म की शूटिंग में। जी हां सलमान खान और निर्देशक कबीर खान ने अपनी युगलबंदी की तीसरी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग लद्दाख में शुरू कर दी।
salman-khan-tubelight
आपको बता दें कि ‘बजरंगी भाईजान’ की सफलता के बाद सलमान और कबीर खान की जोड़ी फिर से एक साथ लौटी है। इस जोड़ी ने पहली बार यशराज बैनर के तले बनी एक्शन-रोमांटिक फिल्म ‘एक था टाइग’’ में काम किया था।
salmankabur
कबीर ने कल ट्वीटर पर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’’ के बारे में कुछ जानकारी पोस्ट की, “ यहां कल से ट्यूबलाइट की शूटिंग शुरू होगी..?? लद्दाख.. 200 लोगों की मजबूत टोली यहां के नये माहौल में ढल चूके हैं और अपने-अपने रोल के लिये काम करने को तैयार हैं।“
tyuikdfgh
50 वर्षीय अभिनेता सलमान को लेकर अफवाह उड़ी थी कि वे इस फिल्म में एक बालिग बालक का किरदार निभा रहे हैं, वहीं इस फिल्म के निर्देशक का कहना है कि इस फिल्म में थोड़ी राजनीतिक पृष्ठभूमि के साथ भावनाओं और हास-परिहास का मिश्रण होगा। सुनने में आया है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में सलमान के साथ मुख्य किरदार निभाएंगी, लेकिन अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें हमेशा की तरह भाईजान की इस फिल्म को भी अगले साल ईद पर रिलीज करने की तैयारी है।

No more articles