हिंदी फिल्मों में अपने डायलॉग और एक्शन से बड़े से बड़े विलेन को धो देने वाले सनी देओल अब राजनीति में अपने प्रतिद्वंदियों को धोने की तैयारी में हैं। जी हां, राजनीति के रंग में रंगे इस देश में सनी देओल भी कूद पड़ हैं। ऐसी ही खबर है कि सनी बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।
सनी देओल के पिता धर्मेंद्र साल 2004 में भाजपा सांसद रह चुके हैं। पाजी अपने पापा धर्मेंद्र को अपना आदर्श मानते हैं। पिछले दिनों मुंबई में बीजेपी उम्मीदवार सत्यपाल सिंह के रोड शो में सनी देओल को देखा गया था, जिसके जवाब में सनी ने कहा था कि वह सत्यपाल सिंह को सपोर्ट करने गये थे बीजेपी को नहीं। सत्यपाल सिंह को वह निजी तौर पर जानते हैं, वो एक ईमानदार और आदर्श व्यक्ति हैं।

जहां तक बीजेपी को सपोर्ट करने की बात है तो मैं बीजेपी क्या किसी भी पार्टी के लिए कुछ नहीं कर रहा हूं। जब उनसे बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन यह जरूर बोला कि वो और देश एक बड़ा बदलाव चाहता है और देश का पीएम उसी को बनना चाहिए जो देश के लिए अच्छा सोचे और अच्छा करें जो वादों पर नहीं काम करने में यकीन करें। उनकी बातों से तो लगा कि वह भी मोदी में पीएम बनने के क्वालिटी देखते हैं।

No more articles