दुनिया में हर कोई किसी न किसी कारण अपने आप में एक अलग पहचान बनाने में लगा रहता है। दुनिया में यूं तो हर कोई अनोखा होता है, लेकिन कुछ लोग बेहद अलग होते हैं। तो आइए आज हम आपको ऐसी ही कुछ महिलाओं की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो लाखों महिलाओं की भीड़ में भी अलग नजर आती हैं । इन महिलाओं की बॉडी बेहद अलग है। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। कुछ महिलाओं ने तो इसके लिए रिकॉर्ड भी बनाया है। कई महिला तो बार्बी गर्ल के रूप में मशहूर है। यूं तो काफी महिलाएं खुद को गुड़िया के रूप में तैयार करती हैं, लेकिन वलेरिया की बॉडी ऐसी है कि कई बार तो आपको विश्वास ही नहीं होगा कि ये लड़की है या गुड़िया। महिला की आंखे काफी बड़ी हैं, फेस और बॉडी बिल्कुल बार्बी जैसा है।
कई बार तो ऐसा लगता है कि इन महिलाओं ने अपनी बॉडी सर्जरी के जरिए बनाई गयी है लेकिन कई महिला तो यह भी दावा करती है कि उसकी बॉडी नेचुरल है।
1
1.केथी जंग – केथी जंग के नाम दुनिया में सबसे पतला कमर होने का रिकार्ड है। केथी के कमर की लंबाई सिर्फ 15 इंच है जिस कारण यह चर्चित में बनी रहती हैं।
2
2.क्रिस्टिना रे- 100 लिंप इंजेक्शन लगवाकर क्रिस्टिना रे बेहद मोटी लिप वाली महिला बन गई हैं। उसमे इसने करीब 33 हजार रुपए खर्च किये हैं।
3
3.ज्योति आमगे – यह दुनिया कि सबसे छोटी महिलाओ में से जानी जाती है। इस महिला कि लम्बाई सिर्फ 2 फीट है।
4
4.आशा मंड़ेला- यह महिला अपने बालों को लेकर चर्चित में रहती है। इस महिला के बालों की लंबाई 19.5 फीट है।

No more articles