पहले महिला से शादी की उसके करोड़ों रूपये लूटे और फिर फरार हो गया , मुंबई में पति से धोखाधड़ी का शिकार पत्नी के साथ हुई आश्चर्य में डालने वाली घटना सामने आयी है। मामले में पीड़ित महिला को प्यार का झासा देकर युवक ने शादी करके उसके एक करोड़ रुपये लूटकर फरार हो गया।

घटना दादर इलाके की है। महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद लूटेरे पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान भरत उगले (38) के रूप में की गई है। वह डोंबिवली-आधारित शेयर व्यापारी है। आरोपी की पीड़िता मुलाकात 2012 में इंग्लिश स्पीकिंग क्लाश के दौरान हुई थी, जहां पीड़िता इंग्लिश टीचर थी। आरोपी ने पीड़िता को तलाकशुदा पैसे वाली महिला जानकार अपना जाल बिछाकर फंसाकर उसे लूटा। यह बातें आरोपी ने जांच के दौरान शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में इंस्पेक्टर को बताई। आरोपी के  ऊपर पुलिस ने 31 मई को भारतीय दंड संहिता (IPC) 406, 420, 465, 467, 468, 469, 471, 376, 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शादी के पांच सालों से अपने पति को खोज रही महिला को उसका पति तो नहीं मिला मगर उसके हाथ अन्य महत्वपूर्ण जानकारी लगी, जिसे जानकर वह दंग रही गई। पति की खोज में उसे पता चला कि उस युवक ने पहले से शादी कर रखी थी, खोज में उसे आरोपी युवक की पहली पत्नी और बच्चे मिले हैं। उसे मालूम चला कि युवक ने उससे सिर्फ पैसे के लिए ही शादी की थी क्योंकि उसकी पहले से फैमिली थी जिसके साथ वह आनंदमय जीवन बिता रहा था। महिला को पता चला कि आरोपी  युवक ने उससे सिर्फ पैसे के लिए शादी की थी।

No more articles