आपने अक्सर देखा होगा कि लोग अपनी फेसबुक पर फोटो अपलोड करते रहते है। लेकिन इस महिला ने अपनी अच्छी फोटो फेसबुक पर फोटो अपलोड इस लिए सिर्फ टीवी चैनल पर लगाने के लिए। जी हां सिडनी पुलिस स्टेशन से फरार एक महिला 18 वर्षीय महिला ने जब टीवी पर अपनी फोटो देखी तो वह खुद को रोक नहीं पाई। महिला ने तुंरत टीवी चैनल को उसकी अच्छी फोटो इस्तेमाल करने को कहा। इस हरकत के बाद से ही एमी शार्प नाम कि महिला दुनियाभर में चर्चित हो रही है।

एसे भी पढ़िए- एक मां ने अपने नन्हें बच्चे को किया लॉकर में बंद!

Amy-Sharp

आपको बता दें कि एमी शार्प शुक्रवार को सर्री हिल्स सर्विस सेल कॉम्पलेक्स से भाग गई थीं। पुलिस ने इसे बाद में वॉन्टेड महिला की दो तस्वीरें पब्लिक को आगाह करने के लिए जारी की थी। इन तस्वीरों में काले कपड़े पहने इस महिला ने लाल कंबल डाला हुआ था। बाद में इन फोटो को एक न्यूज चैनल ने खबर के साथ अपने फेसबुक पेज पर प्रकाशित किया। लेकिन इस पोस्ट पर सबसे पहला कमेंट जिसका आया वह खुद एमी शार्प ही थी।

एसे भी पढ़िए- घर में इन पौधो को लगाने से आती है सुख-समृद्धि

एमी शार्प ने फेसबुक पर अपने कमेंट में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर अपलोड की, और लिखा कि, ‘क्या आप यह तस्वीर इस्तेमाल कर सकते हैं, प्लीज और शुक्रिय आपकी एमी शार्प’। हालांकि नई अपडेट के मुताबिक एमी गिरफ्तार हो चुकी है। सोशल मीडिया पर एमी की इस हरकत को लेकर काफी कमेंट किए गए, वहीं हजारों लोगों ने एमी शार्प के कमेंट को पसंद भी किया। एमी ने यह कमेंट अपनी ही प्रोफाइल से किया था।

No more articles