वार्डन का देवर अक्सर आता था गर्ल्स हॉस्टल में, लेकिन नहीं पता था कि वो कर देगा… , नारायणपुर जिला मुख्यालय के एक स्कूल में पढ़ने वाली 15 वर्षीया छात्रा के साथ हॉस्टल अधीक्षिका के देवर पीटर ऐलिसावली के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। सीडब्ल्यूसी के आदेश में कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरूद्घ मामला पंजीबद्घ कर लिया है। वहीं आरोपी फरार बताया गया है।

परिजनों ने यहां पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता को सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया गया। मामले में आरोपी के विरूद्घ आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्घ किया गया है। थाना प्रभारी बुधराम नाग ने बताया कि मामले की विवेचना में अन्य आरोपियों के विरूद्घ भी धाराएं जोड़ी जा सकती हैं। फिलहाल घटना उजागर होने के बाद आरोपी फरार बताया गया है।

पीड़िता एक निजी संस्थान द्वारा संचालित हॉस्टल में रहकर पढ़ती थी। हॉस्टल अधीक्षिका बेबी थॉमस का देवर भी हॉस्टल परिसर में ही रहता था। उसने बीते 27 फरवरी से लेकर पांच मार्च के दौरान बालिका से दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता रहा। मंगलवार को बच्ची ने कक्षा शिक्षिका से अपने परिजनों से बात करवाने का आग्रह किया। इसके बाद कोंडागांव में रहने वाले परिजनों को उसने घटना की जानकारी मोबाइल पर दी।

No more articles