इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। मानवता को शर्मसार करने वाला इस वीडियो में एक महिला अपने से लगभग दोगुने उम्र के बुजुर्ग को बेरहमी से पीटती नजर आ रही है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है। जिस शख्स ने इस वीडियो को शेयर किया है उसके हिसाब से ये वीडियो यूपी के महाराजगंज जिले का है।

इस वीडियो को एक दिन में ही लगभग दो लाख लोग शेयर कर चुके हैं। इसमें जो दिख रहा है वो देख किसी के भी दिल को ठेस पहुंच सकती है। इस वीडियो को देखने वाले लोग बुजुर्ग पर जुल्म ढाने वाली महिला को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

भाई उपेन्द्र सिंह नाम के फेसबुक यूजर ने सोमवार को कुछ वीडियो अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किये। इन वीडियोज को शेयर करते हुए साथ ही उन्होंने लिखा ‘आप लोग इस वीडियो को ज़रूर देखे यह वीडियो मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडीयो है आज हमारे समाज मे बुढ़ो के साथ किस तरह का बरताव किया जा रहा है खुद देखे बिचार करे ऐ घटना महराज़गंज ज़िले के बिरजमंनगंज थाने के गोपालपुर ग्राम सभा के कोटीय़ा टोले का है ऐसे लोगो के ऊपर कानुनी कार्यवाही होनी चहीए मीडिय़ा के लोग भी इसे देखे’

No more articles