नाबालिग छात्रा को भगा ले गया टीचर, होटल में रखता था पत्नी की तरह , कोचिंग संचालक और एक नाबालिग छात्रा का प्यार एेसा परवान चढ़ा कि दोनों फरार हो गए और एक होटल में पति-पत्नी बनकर रह रहे थे। छात्रा के अभिभावक ने बेटी के अपहरण की एफआइआर दर्ज करायी थी। पुलिस ने होटल में छापेमारी कर दोनों को बरामद किया।

घटना नालंदा जिले की है, जहां नाबालिग किशोरी के परिजनों ने आरोप लगाया था कि धनेश्वर घाट स्थित कोचिंग का संचालक अमोध कुमार ने छात्रा को बीते 20 जनवरी को अगवा कर लिया था। छात्रा के अविभावक द्वारा अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई गयी थी। प्राथमिकी के आधार पर पुलिस हरकरत में आयी और अमोध सरकार को गिरफ्तार कर लिया।

नाबालिग छात्रा को अगवा करने वाले शिक्षक अमोध सरकार को नालंदा पुलिस ने पटना के होटल अजीत से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसी होटल के कमरे से छात्रा को भी पुलिस ने बरामद किया है। लड़की के घरवालों ने टीचर के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था।

गिरफ्तार टीचर ने कहा कि छात्रा हमसे बेपनाह मोहब्बत करती थी और धमकी दी की वह उससे शादी नहीं करेगा तो वह जान दे देगी। इसी डर से मैंने उसकी जान बचाने के लिए पटना ले जाकर मंदिर में शादी कर ली। छात्रा कोचिंग में इंटर के परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इसी बीच दोनों के साथ प्रेम प्रसंग हुआ। दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली और पति-पत्नी की तरह होटल में रह रहे थे।

इधर छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ कोर्ट में बयान देकर उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। छात्रा का आरोप है कि शिक्षक अमोध सरकार उसे बहला फुसला कर अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसे अगवा कर लिया था। डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि छात्रा का मेडिकल जांच करवाने और कोर्ट में बयान के बाद उसे उसके अभिभावक को सौंप दिया गया है।

No more articles