इनोवा में लिफ्ट लेने की गलती कर दी लड़की ने, उसके साथ हुई ऐसी ज़बरदस्ती , गणतंत्र दिवस पर बृहस्पतिवार को दिल्ली में जहां सुरक्षा के भारी बंदोबस्त थे, वहीं बुराड़ी इलाके में इनोवा सवार ने युवती को लिफ्ट देकर छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे दिया।

बृहस्पतिवार सुबह सात बजे जब वह ऑफिस जाने के लिए घर से निकली तब काफी देर तक उसे सड़क पर कोई वाहन नहीं मिला। उसी दौरान वहां आई इनोवा को युवती ने रुकने का इशारा कर चालक से लिफ्ट मांगी।

कुछ दूर आगे जाने पर चालक ने युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके लिए उसने युवती को 50 हजार रुपये देने की बात कही। युवती के विरोध करने पर उसने सुनसान जगह पर कार रोक दी और धक्का दे दिया।

उसके जाने के बाद युवती ने 100 नंबर पर कॉल कर इसकी सूचना दी। घटना की सूचना पाकर दिल्ली महिला आयोग की काउंसलर की टीम भी थाने पहुंच गई।

टीम ने युवती की काउंसिलिंग की। कोर्ट व थाने के चक्कर काटने की बात कहकर युवती अभी मुकदमा दर्ज कराने के लिए तैयार नहीं हो रही है। विरोध जताने पर आरोपी चालक ने युवती को धक्का देकर गाड़ी से गिरा दिया। इससे वह घायल हो गई।

आरोपी के भागने के दौरान युवती ने कार का नंबर नोट कर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने युवती का थाने में बयान दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी मुकदमा दर्ज कराने को तैयार नहीं है।

पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 28 वर्षीय युवती बुराड़ी में परिवार के साथ रहती है और पीतमपुरा में एक इंटरनेशनल कॉल सेंटर में नौकरी करती है।

 

No more articles