बेंगलूरु के एक ऑटो में जा रही महिलाओं के होश उस वक़्त फाख्ता हो गए जब कुछ दूर चलने के बाद जब एक तीसरे आदमी के पैर उनके सर से टकराए।

बैंगलूरु के कोरामंगला में शिवानी और रोशनी नाम की दो महिलाएं ऑटो रिक्शा से किसी काम से बाहर गयी थोड़ी दूर चलने के बाद शिवानी ने महसूस किया कि उसके सर पर पीछे से कुछ टकरा रहा है जैसे उसने पीछे मुड़ के देखा तो ऑटो के पीछे के हिस्से में से दो पैर निकले हुए हैं जिसे देखते ही दोनों के होश उड़ गए। इस पर शिवानी और रोशनी दोनों ने ऑटो वाले से तुरंत ऑटो रोकने को कहा और मदद के लिए चिल्लाने लगीं। जब दोनों के कहने पर भी उसने ऑटो न रोका तो शिवानी ऑटो से कूद पड़ी और रोशनी ने ऑटो चालक के कंधे पर ज़ोर से वार किया।

जब उससे पूछा के ये कौन है और वो इसे कहां ले जा रहा था तो इस पर ऑटो चालक अपना मुंह छुपाकर फोन पे बात करने लगा लेकिन कुछ नहीं बताया।
शिवानी ने इस डराने वाली घटना के बारे में बताते हुए कहा,” जब उसने ऑटो नहीं रोका तो शिवानी ऑटो के सामने आगई और मैंने चालक के कंधे पे मार के ऑटो रुकवाया, उसने पूछने पर भी कुछ न बताया तो हमने ऑटो का फोटो खींच लिया और उसका रजिस्ट्रेशन नंबर लिख कर वहां से आगे बढ़ गए।

हालांकि कोरामंगला में ये इस तरह की कोई नयी घटना नहीं है इससे पहले भी कई बार इसी तरह की घटना घट चुकी हैं। कुछ दिनो पहले भी बेन्नेरघट्टा रोड स्थित गोपाला मॉल के बाहर एक आदमी के साथ कुछ ऐसी ही घटना घटी थी।

No more articles