पहले किया लड़की का बलात्कार उसके बाद पुलिस से डरकर उसका किया अपहरण , सितारगंज में किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे नामजद आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर किशोरी का अपहरण कर लिया। अब वह किशोरी के परिजनों को धमकी देकर बयान बदलवाने को कह रहा है। बयान न बदलने पर किशोरी व परिजनों को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों पर अपहरण व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है।
किशोरी की मां ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा आरोपी शमशाद व अनीश पुत्र मोहम्मद नवी तीन जनवरी को उसकी बेटी का दोबारा अपहरण करके ले गए। कहा कि मुमताज को छुड़वाने के लिए वह दबाव बनाकर कोर्ट में किशोरी के झूठे बयान करवाना चाहते हैं। बयान न बदलने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। महिला ने कहा कि अभी तक उसकी बेटी आरोपियों के कब्जे में है।
क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ तीन अक्टूबर 2016 को दुष्कर्म करने के मामले में उसके गांव के मुमताज व उसके भाई शमशाद पुत्र दिलशाद पर केस दर्ज किया गया था। इसमें मुमताज को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि शमशाद फरार चल रहा था।
No more articles