पटना में कोचिंग की आड़ में लड़कियों को ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने वाले कोचिंग संचालक अमित कुमार को जक्कनपुर पुलिस ने सिपारा से गिरफ्तार कर लिया। कोचिंग में पढऩे वाली दसवीं की नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने के बाद उसकी तबियत खराब होने पर मां-बाप की शिकायत पर एसएसपी के निर्देश पर यह कार्रवाई हुई। कोचिंग संचालक के पास से जब्त मोबाइल में कई लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें और कई लड़कियों के साथ अश्लील चैटिंग की बात सामने आ रही है।

यौन शोषण के कारण छात्रा गर्भवती हो गई। दो दिन पूर्व जब इस बात की जानकारी अमित हो हुई तो उसने छात्रा को एक दवा दी। दवा खाने के बाद गुरुवार की रात छात्रा बीमार हो गई। जब छात्रा की मां ने पूछा तो वह डर से कुछ नहीं बोली, लेकिन मां को समझने में देर न लगी। छात्रा ने अंत में अपनी मां से पूरी कहानी बताई।

शुक्रवार को छात्रा को लेकर उसकी मां और पिता एसएसपी ऑफिस पहुंचे। एसएसपी को पूरी कहानी बताई। एसएसपी ने जक्कनपुर थाना पुलिस को कोचिंग संचालक को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। पुलिस ने संचालक अमित कुमार सिपारा से गिरफ्तार कर लिया। अमित मूल निवासी गया जिला के बेलागंज थाना क्षेत्र का है। जो वर्तमान में परसा थाना क्षेत्र के कुरथौन में रहता है।

छात्रा बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा स्थित कोचिंग करती थी। पटना एजुकेशन कोचिंग सेंटर संचालक अमित कुमार ने कुछ माह पूर्व छात्रा को फुसलाकर उसके साथ सेल्फी ले ली। इसके बाद वह छात्रा के सामने अक्सर अश्लील हरकत करने लगा। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो संचालक ने उसके साथ लिए गए सेल्फी को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा।

No more articles