स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ बाइक सवार युवक ने किया रेप , कौशांबी में सहेली के साथ स्कूल से घर लौट रही आठवीं की छात्रा के साथ बाइक सवार युवक ने दुराचार किया। घटना सोमवार की है। छात्रा की सहेली ने गांव जाकर घटना की जानकारी दी। आक्रोशित गांव वालों से घिरता देख आरोपी युवक मौके से बाइक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दर्जनभर से ज्यादा संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की लेकिन आरोपी का पता नहीं चल सका।

मंझनपुर कोतवाली इलाके के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी आठवीं की छात्रा है। उसका स्कूल घर से करीब दो किलोमीटर दूर है। रोज की तरह सोमवार को छात्रा अपनी सहेली के साथ साइकिल से स्कूल गई थी। दोपहर में छुट्टी होने पर पर दोनों छात्राएं अपनी-अपनी साइकिल से घर लौट रही थीं।

रास्ते में काले रंग की बाइक सवार एक युवक ने छात्रा को जबरन पकड़ लिया और मुंह दबाकर पास के खेत में घसीट ले गया। इस बीच मौका पाकर दूसरी छात्रा भाग कर गांव पहुंची और सहेली के साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों और ग्रामीणों को दी। यह सुनते ही परिजन और गांव वाले आक्रोशित हो उठे और लाठी डंडा लेकर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को आता देख आरोपी अपनी बाइक लेकर भाग निकला। फिलहाल इस सनसनीखेज घटना से छात्राओं में दहशत का माहौल है।

 

No more articles