खेत में गई थी लड़की, कुछ समझ पाती किसी ने उसे घसीटा और…. , बांदा में खेत में गांव के युवक ने दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म कर डाला। घटना के बाद आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता के पिता ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय अनुसूचित जाति की किशोरी शाम को घर से शौंच के लिए खेतों की ओर गई थी। वहां गांव के युवक बिनोद राजपूत ने पहुंचकर किशोरी के साथ मुंह काला कर डाला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार होने में कामयाब रहा।

खेत से पीड़िता किसी तरह रोते हुए घर पहुंची। वहां उसने मां से आपबीती बताई, इससे परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। पिता ने तहरीर देकर बताया कि गांव के युवक ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया है। कोतवाली प्रभारी केपी ¨सह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फरार आरोपी को दबोचने के लिए सुरागरसी हो रही है। शीघ्र आरोपी को दबोचा जाएगा। आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म के अलावा एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

No more articles