नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के करोलबाग इलाके के बापा नगर में एक पड़ोसी पर आरोप है कि वह अपनी पड़ोसन पर सीसीटीवी कैमरे से नजर रखता है। आते जाते छेड़छाड़ और गंदे इशारे करता है। पड़ोसी की इन हरकतों से तंग आकर महिला ने पुलिस को इस मामले में लिखित शिकायत की है। शुरुआती छानबीन के बाद प्रसाद नगर पुलिस ने फिलहाल आईपीसी 354c/354d/509 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीनियर पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, युवती परिवार के साथ बापा नगर के आर्य समाज रोड के पास रहती हैं। युवती की मां दिन में एक दुकान पर काम करती है। युवती का आरोप है कि जब भी वह घर से बाहर निकलती है तो आते जाते पड़ोसी शख्स छेड़छाड़ करता है, अश्लील बातें बोलता है।

एक दो बार जब उसका विरोध किया तो आरोप है कि उसके परिवार की महिलाएं बाहर निकल आईं और हाथापाई करने लगीं। युवती ने पुलिस को शिकायत में कहा कि आरोपी पड़ोसी ने कुछ दिन पहले ही अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। जिनमें एक कैमरा उसके घर के अंदर की फुटेज लेता है। युवती ने पुलिस को बताया कि इलाके में आधी रात को ही पानी आता है, ऐसे में जब भी घर से बाहर पानी भरने आती हूं तो वह गंदे कमेंट करता है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है। प्रसाद नगर पुलिस ने युवती के बयान पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

No more articles