उसका आशिक उसके साथ ऐसा कर गुजरेगा, प्रेमिका को इसकी उम्मीद भी नहीं थी , जबलपुर के बघराजी के खुर्द गांव की युवती से एकतरफा प्यार करने वाला एक सिरफिरा युवक उस समय अपना आपा खो बैठा जब उसे पता चला कि युवती की शादी होने वाली है। गुस्से में युवक बका लेकर युवती के घर में घुस गया और उस पर दनादन कई वार कर दिए। घटना के वक्त युवती के पास बैठी उसकी दादी ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो युवक ने उन पर भी हमला बोल दिया।

शुक्रवार की रात 8 बजे रमेश बका लेकर रूबी के घर में घुस गया। उस समय रूबी काम में लगी थी और उसकी दादी बुधिया बाई पलंग पर बैठी थीं। रमेश ने अंदर घुसते ही रूबी पर बके से हमला बोल दिया। उसने रूबी के हाथ, सीने और पीठ पर एक के बाद एक कई वार किए। इससे वह लहूलुहान होकर तड़पने लगी। जिसके बाद रमेश ने उसकी गर्दन पर भी वार किया। यह देख बुधिया बाई ने मदद के लिए शोर मचाते हुए रमेश को पीछे से पकड़ लिया। इससे पहले से बौखलाया रमेश और तैश में आ गया और बुधिया बाई के सिर व गर्दन पर बके से हमला कर दिया।

जिस समय बुधिया बाई ने रमेश को पकड़ा था, उसी दौरान मौका पाकर रूबी घर से बाहर निकली और मदद के लिए शोर मचाने लगी। जिसे सुन कमलेश के साथ अन्य रिश्तेदार व गांववाले मौके पर जुट गए। तभी पीछे से रमेश भी बाहर आ गया। उसने भागने के लिए हवा में बका घुमाना शुरू कर दिया। जिसमें कमलेश के साथ कई लोग मामूली रूप से घायल हो गए। अंततः रमेश को पकड़कर गांववालों ने जमकर पीटा फिर उसे थाने ले जाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

इस बीच खून से लथपथ युवती बचकर बाहर निकली और मदद के लिए शोर मचाया, जिसे सुन लोग एकत्रित हो गए। खुद को घिरा देख बचने के लिए युवक ने कई लोगों पर बके से हमला किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। बके के हमले से गंभीर रूप से घायल युवती और उसकी दादी को आनन-फानन में मेडिकल में भर्ती कराया गया। जहां देररात दादी की मौत हो गई। वहीं, युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बघराजी चौकी प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि खुर्द गांव में रहने वाले कमलेश पटेल की बेटी रूबी (18) की हल्दी गांव में शादी तय हुई थी। बुधवार को उसकी बारात आनी थी, जिसकी तैयारियों में पूरा परिवार जुटा था। गांव का रमेश पटेल रूबी से एकतरफा प्यार करता था। रूबी की शादी तय होने के बाद से ही वह दीवानों की तरह उसके घर के आसपास मंडराता रहता था।

 

 

No more articles