मां-बाप के सामने उनकी बेटियों से गैंगरेप। जी हां ये दिल दहला देने वाली खबर आई है हरियाणा से जहां दो बेटियों के साथ गैंग रेप हुआ वो भी उनके मां बाप के सामने। गुड़गांव से सटे हरियाणा के सबसे पिछड़े जिले मेवात के तावडू क्षेत्र के गांव डींगरहेड़ी में बुधवार रात दरिंदों ने क्रूरता और इंसानियत की सारी हदें पार कर दीं। हैवानों ने पूरे कुनबे को बंधक बनाया, फिर दो लड़कियों के साथ गैंगरेप किया। बाद में उनके सामने ही उनके मामा-मामी की निर्मम हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 5 टीमें बना दी हैं।गांव में डबल मर्डर एक नाबालिग और एक शादीशुदा के साथ गैंगरेप की घटना ने मेवात के लोगों को झकझोर कर रख दिया है। बुधवार देर रात बदमाशों ने घर में रखे जेवर, रुपयों की जमकर लूट की और लोहे की रॉड और तेजधार हथियारों से सात लोगों को घायल भी कर दिया, जिनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

मां-बाप के सामने उनकी बेटियों से गैंगरेप।

इसे भी पढ़िये- निर्भया गैंगरेप के दोषी ने जेल में किया आत्महत्या का प्रयास

घटना को अंजाम रात के समय करीब एक बजे दिया गया, जब सभी गहरी नींद में थे। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।सूचना मिलने के बाद रेवाडी रेंज की आईजी ममता सिंह,  मेवात पुलिस कप्तान कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। वे नूंह के शहीद हसन खां मेवाती मेडिकल कॉलेज में बृहस्पतिवार सुबह घायल और पीड़ितों का हालचाल भी जानने गए। आईजी ने कहा कि हत्यारों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। पीड़ित परिवार गांव डींगरहेड़ी  में अपने खेत में अलग-अलग मकान बनाकर रहता है।

इसे भी पढ़िये- अंधविश्वास के जाल में फंसी युवती, चार साल तक होता रहा रेप!

रेप पीड़ित दोनों लड़कियों ने बताया कि रात के करीब एक बजे बदमाश आए। पहले उनके माता-पिता, चाचा-चाची और मामा-मामी के हाथ पीछे की तरफ बांध दिये। उसके बाद उन्होंने लाठी मारकर उनको जगाया। उसके बाद उनके माता-पिता और मामा-मामी के सामने चार बदमाशों ने रेप किया और उसके बाद उनके सामने ही उनकी हत्या कर दी। परिवार के मुखिया ने बताया कि बदमाशों ने उसके बेटे  और बहू  की हत्या कर दी। इसके अलावा सात लोगों को घायल कर दिया तथा आरोपियों ने इसी दौरान घर में रखे महिलाओं के सोने चादी के जेवर और नगद पैसे लूटकर फरार हो गए।

No more articles