सेक्स स्लेव के आकर्षण में आइएस से जुड़ा था ये शख्स

सेक्स स्लेव के आकर्षण में आइएस से जुड़ा था ये शख्स

सेक्स स्लेव के आकर्षण में आइएस से जुड़ा था ये शख्स। परभणी से पकड़े गए संद‍िग्‍ध आईएस आतंकी के खिलाफ शुक्रवार को चार्जशीट दाखिल की गई। जांच कर रही एंटी टेरेरिस्‍ट स्‍क्‍वॉड (एटीएस) का कहना है कि पकड़ा गया नासि‍र उर्फ कादिर बिन अबु बकर यफई चाउश यौन गुलामों के आकर्षण में आईएस से जुड़ा था।

31 वर्षीय नासि‍र को उसके संदिग्‍ध आईएस से कनेक्‍शन के चलते एटीएस ने तीन महीनों की लगातार जांच के बाद 14 जुलाई को मराठवाड़ा के परभणी से पकड़ा था। जांच में पता लगा है कि नासि‍र को आईएस के स्‍थानीय मॉड्यूल का प्रमुख नियुक्‍त किया गया था। पुलिस के अनुसार पूछताछ में नासि‍र ने बताया कि वो इंटरनेट पर सेक्‍स स्‍लैव ढूंढते हुए आतंक के आकाओं के संपर्क में आया था।

इंटरनेट पर ढूंढता था सेक्‍स स्लेव, देखता था वीडियो

नासि‍र और तीन अन्‍य के खिलाफ दाखिल 3632 पन्‍नों की चार्जशीट में पुलिस ने नासि‍र की सेक्‍स गुलामों के लिए ऑनलाइन सर्च और चैटिंग का जिक्र किया है। एक अधिकारी के अनुसार आरोपी फेसबुक और मोबाइल ऐप से चैट पर चैटिंग करते हुए आतंक के आकाओं से सेक्‍स गुलामों के बारे में पूछता था।

चार्जशीट के अनुसार उसने अबुबब्‍दुला123, अबुहमदान, गुमनामभाई और गुमनामभाई123 के नाम से ईमेल आईडी बना रखे थे ताकि वो अपने हैंडलर्स से बात कर सके। एक वरिष्‍ठ एटीएस अधिकारी जिन्‍होंने नासि‍र और उसके आकाओं के बीच हुइ चैट की जांच की है उनका कहना है कि आरोपी का आईएस से जुड़ने का पहला कारण उसका सेक्‍स गुलामों के प्रति आकर्षण था।

आगे पढ़िए-

1 2
No more articles