एक कुत्ते को कुतिया से प्यार करते हुए तो हम सभी ने देखा है लेकिन एक कुत्ते को हुआ लड़की से प्यार कि उसने अपनी सारी हदें पार की, ऐसा आपने नहीं सुना होगा। लेकिन ये सच है। एक स्ट्रीट डॉग को जर्मनी की ओलिविया सीवर्स नाम की एक महिला से इतना लगाव हो गया कि वह होटल के बाहर बैठकर उसका इंतजार करता था। ऐसा उसने 6 महीने तक किया। है।

जर्मनी की रहने वाली ओलिविया सीवर्स नाम की महिला जो कि एक फ्लाइट अटेन्डन्ट का काम करती है, अक्सर अपने काम कि वजह से साउथ अमेरिकी देशों में जाती रहती हैं। एक बार जब ओलिविया ब्यूनस आइरस गई तो वह सडक पर टहल रही थी। वहां सडक पर उसे एक कुत्ता मिला। वह कुत्ता ओलिविया को फॉलो करने लगा।

कुत्ते को हुआ लड़की से प्यार

वह कुत्ता ब्यूनस आइरस में होटल के बाहर ओलिविया का हमेशा इंतजार करता था। जब भी ओलिविया उस होटल में होती थी कुत्ता होटल के बाहर इंतजार में बैठा रहता था। ओलिविया अब इस स्ट्रीट डॉग को रुबियो नाम से बुलाती है। ओलिविया ने कहा कि मैं अपना रास्ता बदलना चाहती थी। मैं नहीं चाहती थी कि वह मुझे फॉलो करे पर वह मेरे साथ पीछे-पीछे होटल आ गया।

मैंने उसे रोकने की बहुत कोशिश करी लेकिन वह नहीं रुका। वह हमेशा मुझे फॉलो करता और साथ आ जाता। मैं उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करती रही लेकिन वह हमेशा मेरी तरफ देखता रहता। मैं जब उसे अटेंशन देती तो वह बहुत खुश होता था।

ओलिविया सीवर्स अपना काम खत्म होने के बाद जर्मनी लौट गयी। इसके बाद ओलिविया को लगा कि अब रुबियो से उसकी मुलाकात नहीं होगी। लेकिन जब 6 माह बाद जब ओलिविया फिर से ब्यूनरस आइरस गई।

और वह उसी होटल में गई जहां वह पहले रूकी थी तो उसके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। रुबियो होटल के बाहर बैठा उसका इंतजार करता मिला। रुबियो 6 माह से होटल के बाहर ओलिविया का इंतजार कर रहा था।

ओलिविया ने कुत्ते को एक लोकल फैमिली के हवाले कर दिया। हालांकि रुबियो वहां रुका नहीं और फिर होटल पहुंच गया। आखिर में ओलिविया ने कुत्ते को गोद लेने का फैसला किया और उसे वह जर्मनी लेकर चली गईं।

No more articles