दुनिया की हर महिला का एक सपना होता है कि उसके बाल लंबे घने और चमकदार बन जाएँ। हालांकि बहुत ही कम लड़कियों को यह सौभाग्य प्राप्त होता है कि उनको भी रपंजल जैसे बाल मिल जाएँ। हाल ही में एक लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इस महिला की तसवीरों के वायरल होने के पीछे की वजह है उसके बाल। जी हाँ इस महिला ने खेल-खेल में इतने लंबे बाल कर लिए जितनी एक पुरुष की लंबाई होती है। यह महिला रूस की रहने वाली है इसका नाम डेरिया गुबानोवा है। 27 साल की डेरिया ने काफी सालों पहले अपनी फ्रेंड से एक शर्त लगाई थी। उसके बाद डेरिया ने अपने बाल कभी नहीं कटवाए।

रिपोर्ट के मुताबिक, डेरिया जब 13 साल की थीं। तब उनके बाल काफी छोटे थे। एक दिन उनकी फ्रेंड ने मजाक में बोला कि तुम्‍हारे बाल इतने भी बड़े नहीं कि तुम उन्‍हें गूंथ सको। बस फिर क्‍या था डेरिया ने शर्त लगाई कि वह पैर के पंजे की लंबाई के बराबर बाल बड़े करके दिखाएंगी। 14 साल हो गए डेरिया ने अपने बाल ट्रिम नहीं करवाए। आज उनके बाल आदम कद के बराबर हो गए हैं।

लंबे बालों के चलते डेरिया सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उन्‍होंने करीब 600 से ज्‍यादा फोटो पोस्‍ट की हैं। इन सभी में डेरिया अपने बालों के साथ खेलती नजर आ रही हैं। लोग डेरिया की फोटो काफी पसंद करते हैं। इंस्‍टाग्राम पर डेरिया के 21 लाख फालोवर्स हैं।

No more articles