सेल्फी लेना पांच दोस्तों तब भारी पड़ गया, जब इनमें से चार को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। ये मामला कोलकाता का है। यहां कुछ लड़कों पर सेल्फी का क्रेज इस इतना था कि उन्होंने अपनी जान की भी परवाह नहीं की। लोकल बांदेल ट्रेन से ये पांच लड़के सफर कर रहे थे। इनकी उम्र 25 से 30 साल के बीच में है।

बताया जा रहा है कि तारकनाथ माकल गेट के पास जाकर खड़ा हो गया और अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेने लगा। सेल्फी लेने के दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रेन से नीच गिर गया। इसके बाद माकल को बचाने के लिए उसके दोस्त चलती ट्रेन से कूद पड़े। उन्हें दूसरी तरफ से आती हुई ट्रेन दिखाई नही पड़ी और वे उसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में माकल के दोस्त सुमित कुमार, संजीव पोली, काजल शाहा और चंदन पोली की मौके पर ही मौत हो गई।

यह हादसा हावड़ा के पास लिलुहा और बेलूर स्टेशन के बीच हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस हादसे में घायल माकल को पुलिस ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये पांचों दोस्त ताराकेश्वर मंदिर से दर्शन करके घर लौट रहे थे।

No more articles