नेशनल अवॉर्ड विनर और बॉलीवुड के इंटेंस एक्टर कहे जाने वाले अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘शिवाय’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय की इस फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है कि ये पहली नजर में हॉलीवुड की एक्शन फिल्म के ट्रेलर की तरह नजर आ रहा है और फिल्म विशेषज्ञों का कहना है कि बॉलीवुड में इससे शानदार ट्रेलर अभी तक नहीं बनी। ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म सस्पेंस-एक्शन से भरपूर होगी। रविवार शाम ही इस ट्रेलर को रिलीज किया गया है और रातभर में ही इसे 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि बुल्गारिया के बाल्कन पहाड़ों के दर्शनीय स्थलों, उत्तराखंड और हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग हुई है।
दर्शकों को फिल्म में नैचुरल सीन्स देखने को मिलेंगे। अजय ने ट्वीट कर ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘ना आदि ना अंत है उसका, वो सबका ना इनका उनका, वही शून्य है वही इकाय, जिसके भीतर बसा शिवाय।’ यह भी बता दें कि फिल्म में अजय देवगन भगवान शिव से प्रेरित एक संरक्षक, पालक और विनाशक की भूमिका में नज़र आएंगे।

अजय द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म में सायशा सहगल भी प्रमुख भूमिका में हैं। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म से पोलैंड की अभिनेत्री एरिका बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उम्मीद की जा सकती है फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल होगी।

No more articles