पहले कार में लड़की को बैठाया फिर तीनों लड़के करने लगे उसके साथ बारी-बारी , आजमगढ़ के स्थानीय कोतवाली कस्बा में मंगलवार की रात करीब 10 बजे एक कार में एक लड़की के साथ तीन युवक अश्लील हरकतें कर रहे थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस को देख तीनों युवक गाड़ी छोड़कर भाग निकले। स्थानीय लोगों ने लड़की को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस युवकों के तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने लड़की के बताए हुए पते पर उसके मां बाप को सुपुर्द कर दिया और वाहन को पुलिस थाने ले गई। एसएसआई त्रिलोकी नाथ पांडेय ने बताया कि तीनों युवको की तफतीश चल रही है और वाहन का पता लगाया जा रहा है कि यह वाहन किसकी है। बहुत जल्द ही तीनों युवकों की गिरफ्तारी कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

स्थानीय कस्बा स्थित शबाना आजमी मार्ग के समीप बगीचे में मंगलवार की देररात करीब 10 बजे तीन युवक कार में एक लड़की के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे। अगल-बगल के रहने वाले लोगों को यह बात खुलेआम नागवार लग रही थी। गांव वालों को नागवार लगी और इसकी सूचना पुलिस के 100 डायल सेवा को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख युवक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए, लेकिन कार में सवार लड़की को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 

No more articles