सेक्स को लेकर लोगो की जिज्ञासा कभी खत्म नहीं होने वाली। अपने पार्टनर को संबंध में प्यार और संतुष्टि देना सबसे बड़ी चुनौती है। इसलिए अक्सर लोगो के अंदर इस बात को लेकर भी सवाल होता है सेक्स कितनी देर तक करना चाहिए? या यूं कहे कितनी देर में आप संतुष्टि को पा सकते हैं।

source

source

इसका मुख्य कारण यह है कि लोगों में सेक्स को लेकर काफी झिझक होती है। लोग सोचते हैं कि ज्यादा देर तक सेक्स करने से कई तरह की शारीरिक परेशानियां बढ़ जाती हैं। लेकिन असल में ऐसा नहीं है। आइए आपको बताते हैं कि सेक्‍स में कितना समय व्‍यतीत करना चाहिए।

source

source

हाल ही में कई महिलाओं से इस बारे में बातचीत की गई तो कई आश्चर्य जनक खुलासे सामने आए। सर्वे में महिलाओं से पूछा गया कि वो सेक्स में कितना समय व्यतीत करती हैं? तो इस पर अधिकतर महिलाओं का कहना था कि वे आमतौर पर 5 से 9 मिनट तक फॉरप्ले में व्यतीत करती हैं और 10 से 14 मिनट सेक्स के दौरान।

source

source

वहीं एक रिसर्च में ये खुलासा हुआ था कि महिलाओं के लिए सेक्सुअल इंटीमेसी में लगभग 106 मिनट व्यतीत करना एक आम बात है, जिसमें एक बड़ा वक्त फॉरप्ले में गुजरता है। हालांकि विशेषज्ञों का कहना है कि वास्तविकता कुछ और ही है।

अब सोचने की बात यह है कि क्या आप 106 मिनट तक सेक्स कर सकते हैं? क्या सेक्स के दौरान और फॉरप्ले के दौरान आप संतुष्ट हो पाते हैं?

source

source

यदि इसका जवाब ना है तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है और जरूरत है अपनी सेक्स लाइफ को रिचार्ज करने की। साथ ही अपने पार्टनर को अधिक से अधिक समय देने की।

No more articles