पॉर्न वेबसाइट लेकर आई है नया रिएलिटी शो, जिसमें एक्स फैक्टर की जगह सेक्स फैक्टर है ज़रूरी , आपने टीवी पर तरह-तरह के कॉम्पिटिशंस और रियलिटी शो देखें होंगे लेकिन हम आपको जिस रियलिटी शो के बारे में बताने जा रहे हैं। टीवी पर दिखाए जाने वाले हर रियलिटी शो से अलग है। इस शो में एक्स फैक्टर की जगह सेक्स फैक्टर होना जरुरी है।

बता दें कि उसे आप किसी के साथ नहीं बल्कि अकेले ही देख सकते हैं। यह रियलिटी शो है पॉर्न स्टार बनने का है जिसका नाम सेक्स फैक्टर रखा जाएगा। वहीं इस रियलिटी शो को जीतने वाली कंटेस्टेंट को 10 लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा। वहीं इस रियलिटी को जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे से पॉर्न स्टार बनने का कॉम्पिटीशन करना होगा।

इस अनोखे रियलिटी शो को पॉर्न वेबसाइट xHamster लेकर आई है। बता दें कि यह रियलिटी शो टीवी पर नहीं बल्कि यह एक वेब रियलिटी शो होगा। इस रियलिटी शो में कुल 16 कंटेस्टेंट होंगे जिसमे 8 लड़के और 8 लड़कियां होंगी।

बता दें की इन सभी कंटेस्टेंट के उम्र कम है और वहीं इस शो के दौरान यह सभी खुद को टॉप पॉर्नस्टार बनाने के लिए एक दूसरे को टक्कर देंगे। इस शो में सभी कंटेस्टेंट के नाम भी अलग रखे गए हैं। शो में मेंटर ने सभी के नाम थीम के मुताबिक रखा है, जैसे 11-inch, बनाना बोट आदि। इस रियलिटी शो में हर तरह का तड़का देखने मिलेगा जैसे रोमांस, ड्रामा और लड़ाई। बता दें की यह शो लॉन्च हो गया है।

No more articles