ऐसा नहीं है कि पुरुष ही संयोगवश होने वाले सेक्स में रूचि रखते हैं, बल्कि महिलाएं भी इस मामले में उनसे दो कदम आगे ही हैं। सेक्स के लिए पुरुषों को ही हमेशा से आतुर माना जाता रहा है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि महिलाओं में इस क्रीड़ा के प्रति कोई भाव ही नहीं। महिलाएं भी अनजान लोगों के साथ संबंध बनाने में पुरुषों के बराबर ही इंटरेस्टेड रहती हैं।

एक अध्ययन में पता चला है कि महिलाओं को पुरुष का उनकी गर्दन पर चूमना बहुत अच्छा लगता है। यहां तक कि उनके दिमाग में रेप फैंटसी भी होती है। नई स्टडी में यह सामने आया कि जो महिलाएं सेक्स को लेकर एडवेंचरस् होती हैं, उनके दिमाग में रेप फैंटसी होती है। वे चाहती हैं कि उनके साथ फोर्सफुली सेक्सुअल रिलेशन बनाए जाएं। शोधकर्ताओं ने अपने शोध में पाया कि महिलाएं अजनबियों से सेक्स प्रस्ताव स्वीकार करने में झिझक नहीं रही थीं।

महिलाएं सेक्स में समलैंगिक क्रियाओं का भी आनंद उठाना चाहती हैं। अध्ययन में पता चला है कि सामूहिक सेक्स में भाग लेना बहुत सी महिलाओं की दबी हुई पर दिली इच्छाओं में शामिल है। शोध के लिए लगभग 60 मेल और फीमेल को ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के परीक्षण का माहौल बनाकर एक लैब में लाया गया।

No more articles