50 घंटे लगातार किस करने पर महिला को गिफ्ट में मिल गई कार, देखिए वीडियो , आपने अभी तक लकी ड्राॅ या अन्य तरह के काॅन्टेस्ट जैसे क्विज आदि के जरिए कार जीतने की खबरें सुनी होगी। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किस के जरिए किसी ने ब्रैंड न्यू कार किसी ने जीती हो। यह सुनने में जरा अजीब लग रहा है लेकिन एक महिला ने हाल ही में एक नई कार जीती है लेकिन उसके लिए उसे घंटों तक कार को किस करना पड़ा। मैराथन 50 आॅवर्स के लिए उसने बिना हार माने कार को लगातार किस किया।

50 घंटे लगातार किस करने पर महिला को गिफ्ट में मिल गई कार, देखिए वीडियो

इस अजीबोगरीब काॅन्टेस्ट को आॅस्टीन रेडियो स्टेशन 96.7 KISS FM ने आयोजित किया था और इसमें 20 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। लेकिन यह उतना आसान नहीं था। प्रतिभागियों ने कई घंटे तक खड़े रहने के कारण छाले और कमर दर्द की शिकायत की।

वीडियो में आप देखेंगे कि दिखाई दे रहा है कि ज्यादातर लोगों ने काॅन्टेस्ट के दौरान अपनी आंखों को बंद रखा और कार पर सिर टिका तो कुछ लोग जमीन पर लेट गए। टेक्सास के आॅस्टीन की रहने वाली 30 साल की महिला दिलीनी जयसूर्या ने ‘Kiss a KIA’ काॅन्टेस्ट में लगातार कार को किस करने के बाद नई KIA Optima LX जीती। इसके नियम बहुत ही सरल थे कि जो व्यक्ति आखिरी तक अपने लिप्स कार से चिपकाकर रखेगा, उसे विनर घोषित किया जाएगा।

No more articles