ब्वॉयफ्रैंड के साथ किस चीज़ को मिस करती हैं लड़कियां, शोध , अगर आपको जीवन में कोई मनचाहा साथी मिल जाये, तो जीवन सुखमय हो जाता है। दुनिया हसीन लगने लगती है। नयी ऊर्जा सी महसूस होती है और इंसान के कार्य करने की क्षमता भी बढ़ जाती है। महिलाओं के लिए तो कहा जाता है कि अगर वे प्रेम में हैं तो वे बहुत खूबसूरत दिखती हैं, उनकी त्वचा दमकती है। साथी को पाने लेने के बाद इतना कुछ पोजिटिव होने के बावजूद ‘सिंगल लाइफ’ की कुछ ऐसी बातें हैं, जिन्हें लड़किया ‘मिस’ करती हैं।

रिलेशनशिप के बाद वैक्सिंग करना मजबूरी हो जाती है, लड़कियां करातीं भी हैं, लेकिन उन्हें उन दिनों की बहुत याद आती है जब वे वैक्सिंग को शान से ‘नो’ कह दिया करती थीं।

रिलेशनशिप के बाद लड़कियां किताबों को भी बहुत ‘मिस’ करती हैं, क्योंकि अब उनका ज्यादा समय साथी के साथ बितता है, ऐसे में उन्हें किताबों के साथ समय बिताने का वक्त बिलकुल नहीं मिलता है।

छुट्टी वाले दिन लड़कियां आराम से नहाती हैं, लेकिन रिलेशनशिप के बाद उन्हें इस आदत को छोड़ना पड़ता है, क्योंकि अब उन्हें इस बात का डर बना रहता है कि अगर उसके साथी ने उसे इस हालत में देख लिया तो वह क्या सोचेगा।

लड़कियों का स्वभाव लड़कों से अलग होता है, यही कारण है कि जब वे रिलेशनशिप में आ जाती हैं तो किसी के साथ फ्लर्ट नहीं करतीं, लेकिन वे उन दिनों को याद करती हैं जब उनके पास यह अवसर था।

सिंगल रहने पर लड़कियां बिंदास रहती हैं, उन्हें अपने नाइट ड्रेस की ज्यादा चिंता नहीं रहती, लेकिन रिलेशनशिप के बाद वे नाइट ड्रेस को लेकर भी चिंतिंत रहती हैं, पता नहीं कब सामने वाला सेल्फी की डिमांड कर दे। ऐसे में जैसे-तैसे रहना तो परेशानी का कारण बन जायेगा।

No more articles