बहुत से लोगो की चाहत होती है कि वो हमेशा जवान दिखे और कुछ लोग अपने आपको हमेशा जवान दिखने के लिए प्रोडेक्ट भी इस्तेमाल करते है। महिलाओं में तो ये इच्छा शायद पुरुषों से भी ज्यादा होती है। आपके यौवन को निखारने के लिए एक गोली कमाल का काम कर रही है। जवानी की गोली खाने के बाद आप 20 साल यंग हो जाएंगे लेकिन जो लोग इस गोली को खा रहे हैं उन्होंने इसके कुछ साइड इफेक्ट की शिकायत भी की है।

विदेशों में इस समय DHEA नाम की इस गोली के काफी चर्चा है। ये लोगों को जवान बना रही है। इसमें डाइहायड्रोइपी एंड्रोस्टीरॉन है। जो लोगों में देखने लायक परिवर्तन ला रहा है। ब्रिटेन के अलावा अमेरिका में भी इस गोली को आसानी से किसी भी दवा की दुकान से बिना डॉक्टर से प्रिस्क्राइव किए खरीदा जा सकता है। डेली मेल खबर के मुताबिक, जवानी की गोली लेने के बाद किसी भी शख्स में गौर करने लायक परिवर्तन आते हैं। वो न केवल पहले से ज्यादा जवान दिखता है बल्कि उसका स्टेमिना और सोच में भी परिवर्तन आ जाता है। DHEA गोली हारमोन्स पर असर करती है।

इस गोली के डिब्बे पर साफ लिखा है कि DHEA का बहुत ज्यादा सेवन से आपको मुंहासे हो सकते हैं, आपकी आवाज पर असर आ सकता है, आपकी त्वचा ऑयली हो सकती है और आपके बाल भी मोटे हो सकते हैं। लेकिन अगर आप DHEA की सही डोज़ लेते है तो न सिंर्फ आप जवान दिखेंगे बल्कि आपकी आंखों में गजब की चमक होगी। साथ ही आपके बाल बेहद चमकदार दिखेंगे।

No more articles