इस लड़की की सेक्सी टांगे देखकर मदहोश हो जाते है लोग, आपने देश में बहुत सी लड़कियां देखा होगी लेकिन जिस लड़की को आज हम आपको दिखाने जा रहे है, ऐसी लड़की शायद ही आपने इससे पहले कभी नही देखी होगी। इस लड़का का दावा है कि, उनकी टांगे दुनिया की सबसे लंबी टांगे हैं। लंबाई इतनी है कि आपको उसके मुंह को देखने के लिए अपनी गर्द को आसमान की ओर करना पड़ेगा। सामान्य रूप से खड़े होकर आप उसे देख नहीं सकते है।

हम बात कर रहे है, मेलबर्न की रहने वाली ( कैरोलीन आर्थर ) Caroline Arthur के बारे में जो पेशे से मॉडल रह चुकी कैरोलीन का दावा है कि उनकी टांगे दुनिया की सबसे लंबी टांगे हैं। जो कि उनकी बॉडी में टोटल हाइट का 69% है, अब कैरोलीन चाहती हैं कि वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए ऑफिशियली उनका मेजरमेंट किया जाए।

दो बच्चों की मां कैरोलीन ने करंट गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर को चैलेंज देते हुए बताया है कि उनके पैरों का साइज hip से लेकर हील तक 51.5 inches है जो कि दुनिया में किसी भी ह्यूमन बीइंग से ज्यादा है। कैरोलीन का कहना है कि, वो जब भी सड़क पर निकलती हैं, तो लोग उन्हें देखने लग जाते हैं। उनकी लंबाई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है।

 

 

No more articles