एलियन का कंकाल मिला, दिखता तो इंसानो जैसा है लेकिन हाथ में हैं सिर्फ 3 उंगलियां , सेल्‍फ प्री क्‍लेम्‍ड पैरानॉर्मल रिसर्चस के एक ग्रुप की माने तो उन्‍होंने पेरु के पास नाजका शहर में एक एलियन के कंकाल को ढूंढ निकाला है। इस ग्रुप की माने तो यह एलियन सैकड़ों साल पुराना है। वैज्ञानिक एलियन होने की वजह इसकी तीन उंगलियां बता रहे हैं। इसका शरीर, सिर इंसानो जैसा ही है।

जहां पर यह मिला है वहां इसकी बॉडी सफेद पाउडर में ढंकी हुई थी। जिसे अक्सरर चीजों को सुरक्षित रखने के लिये प्रयोग में लाया जाता है। इस बॉडी के कॉर्बन डेटिंग सेंपल 245 से 410 ईसा पूर्व के बीच के हैं। अभी तक वैज्ञानिकों ने इसकी भी पुष्टि नहीं की है। यूएफओ एक्सबपर्ट नीगल वाट्सन जो यूएफओ इवेंटिगेशन मेनुअल के लेखक भी हैं उन्होंीने कहा कि मैं प्राचीन काल में मिलने वाले शरीरों का एक्सूपर्ट नहीं हूं। इसे देखने के बाद ऐसा लगता है कि प्लाोस्ट रकास्टर से हड्डियों के ढांचे को तीन उंगलियों से जोड़ा गया है।

एक यूएफओ एक्‍सपर्ट की माने तो यह सिर्फ उएक प्‍लास्‍टरकास्‍ट मॉडल है। वैज्ञानिकों ने इस एलियन मानव की एक डॉक्‍यूमेंट्री भी बनाई है। डॉ कॉन्‍सटंटीन सेंट पीटर्सबर्ग यूनीवर्सिटी में प्रोफेसर हैं ने बताया कि यह मानव भी हो सकता है।

No more articles