शादी के बाद अक्सर लोग अपने जीवन साथी से एक बात छिपा ले जाते हैं। वो ये नहीं बताते कि वो शादी से पहले कितने लोगों के साथ सेक्स कर चुके हैं। अगर कभी आपस में बात भी चले तो पति हों या पत्नी दोनों ही मना कर देते हैं। अब एक ऐसा सर्वे सामने आया है जिससे पता चलता है कि शादीशुदा जिंदगी से पहले कोई पुरुष या महिला कितने लोगों के साथ सेक्‍स करने की चाहत रखते हैं।

3

डेली मेल के सर्वे के मुताबिक शादी से पहले कोई महिला अधिकतम 14 लोगों को अपना सेक्सुअल पार्टनर बना सकती है तो वहीं पुरुषों के लिए ये आंकड़ा 15 महिलाओं के साथ का है। मतलब पुरुष शादी से पहले कम से कम 15 महिलाओं के साथ सेक्स संबंध रखने की इच्छा रखते हैं। यह सर्वे सुपरड्रग ऑनलाइन डॉक्‍टर की तरफ से किया गया है। सर्वे में शामिल लोगों से उनके सेक्‍सुअल पार्टनर्स और अन्‍य तरह के सवाल पूछे गए।

BX8FE5

सर्वे में शामिल पुरुषों से जब पूछा गया कि पूरी जिंदगी में किसी पुरुष के लिए आदर्शत: कितने सेक्‍सुअल पार्टनर्स होने चाहिए तो इसकी तादाद 7.5 बताई गई। महिलाओं के मामले में यह 7.6 था। सर्वे से यह भी पता चला कि जिन महिलाओं के 1.9 और जिन पुरुषों के 2.3 सेक्‍सुअल पार्टनर्स होते हैं, वे सेक्‍सुअली कंजरवेटिव होते हैं।

4

सर्वे से यह भी पता चला कि सेक्‍सुअल पार्टनर्स की तादाद को लोग बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं। इस मामले में पुरुष ज्‍यादा झूठ बोलते हैं। सर्वे में जहां 8.2 प्रतिशत महिलाओं ने इस मामले में झूठ बोलने की बात स्‍वीकारी वहीं ऐसा करने वाले पुरुषों की तादाद 17.5 प्रतिशत थी।

No more articles