12 हज़ार लड़कियों के साथ सेक्स कर चुका है ये टीचर, लड़कियों की उम्र महज़ 12 से 14 साल , फिलीपींस के एक पूर्व शिक्षक ने अपने कुकृत्यों से शिक्षक की पदवी को दागदार कर दिया है। शिक्षक पर 12 हजार महिलाओं के साथ सेक्स करने का आरोप है। सभी महिलाओं की गरीबी का फायदा उठाकर शिक्षक ने उन्हें पैसा देकर उनके साथ संबंध बनाए।

जापान की मीडिया ने इस फैसले के बारे में बताया कि जिन लड़कियों की तस्वीरें ली गई हैं वह 12 से 14 साल के बीच की थी। दो साल पहले फिलीपींस के एक होटल में इनकी तस्वीरें ली गई थी। बताया जाता है कि 27 साल तक ताकाशीमा ने अपने शारीरिक संबंधों की डेढ़ लाख से भी ज्यादा तस्वीरें 400 अलग अलग एल्बम में कैद की हुई थी। कोर्ट में ताकाशीमा ने यह भी कहा कि उसे ऐसी तस्वीरों को इकट्ठा करने की आदत है ताकि यादों में ताज़ा रहे।

शिक्षक पर जब फिलीपींस की लड़कियों की नग्न तस्वीर लेने के आरोप लगे आरोप सही साबित हुए तो उसकी मुश्किल बढ़ गई। जापान के एक कोर्ट ने आरोपी शिक्षक को लड़कियों की नग्न तस्वीर लेने का दोषी माना और उसे 2 साल जेल की सज़ा सुनाई है। ताकाशीमा नाम के इस टीचर ने कथित तौर पर 14 साल जितनी उम्र की लड़कियों के साथ भी सेक्स किया और वह यह कहते हुए जेल से भाग गया था कि दोबारा ऐसा कुछ नहीं करेगा।

No more articles