कुदरत की बनाई ये दुनिया अजीबों गरीब रचनाओं से भरी हुई है। कहीं पर रेगिस्तान ही रेगिस्तान है, तो कहीं पर केवल पहाड़। इस धरती पर ही एक कुतिया शेर के बच्चे को पालती है तो दूसरी तरफ लोग अब समुद्र में भी बाइक चला रहे हैं। कहने का मतलब है कि यहां रोज नई नई हैरान करने वाली घटनाएं होती रहती है। इसे कुदरत का करिश्मा ही कह लें कि एक महिला ने खुद सामने आकर बताया कि उसके शरीर में एक नहीं दो योनि है। सिर्फ योनि ही नहीं बल्कि दो गर्भाशय और दो ग्रीवा मौजूद हैं। शरीर में दो योनि के मामलों पर गौर किया जाए तो पांच या सात महिलाएं ऐसी होंगी लेकिन अब तक केवल दो औरतों ने इस सच्चाई को स्वीकार करने की हिम्मत दिखाई है।

NEW YORK, NY - SEPTEMBER 12: Cassandra Bankson walks the runway at Boy Meets Girl By Stacy Igel & Lockerz Spring 2013 fashion show, during Spring 2013 Style360 at the Metropolitan Pavilion on September 12, 2012 in New York City. (Photo by Slaven Vlasic/Getty Images)

यूट्यूब की मशहूर ब्लॉगर कसान्ड्रा बैकसन ने फैन्स को सबसे पहले ये सच्चाई बताई है। बैकसन ने कहा कि उन्होंने काफी सालों तक हिम्मत करने के बाद ये सच बताने की ठानी कि वो दूसरी लड़कियों की तरह नहीं है। उसके शरीर में एक नहीं दो दो योनि हैं।इसके बाद उसके ब्लॉग पर लोगों के सवालों का झड़ी लग गई। एक चार्ट के जरिए बैकसन ने बताया कि किस तरह से उसके शरीर में दो योनि है। वैज्ञानिकों के अनुसार इस तरह के मामले में एक या दो महिलाएं ही अब तक सामने आई हैं।

No more articles