इस समुद्र तट पर न्यूड रहना है फैशन। चौंक गए ना आप लेकिन यह खबर 100 प्रतिशत सच है। लेकिन इससे भी ज़्यादा हैरान करने वाली बात ये है की ये बीच कहीं और नहीं बल्कि भारत के हैं। इन बीच पर न्यूड और न्यूड पार्टीज होना आम बात है। ऐसे तो भारत में सार्वजनिक स्थल में निर्वस्त्र घूमना कानून के खिलाफ है। लेकिन भारत में कुछ ऐसे बीच भी मौजूद हैं जो न्यूड पर्यटकों के लिए जाने जाते हैं। जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे समुद्र बीच के बारे में बताएंगे जहां न्यूड पार्टीज होना हैं बेहद आम बात है। इन बीचों पर आपको बिना कपड़ों के लड़कियां घूमती आराम से मिल जाएंगी लेकिन इससे पहले आप कुछ ज़्यादा ही खुश हों हम आपको बता दें की इन बीचों पर भारतीयों का जाना सख्त माना है।

1. Agati Island Beach, Lakshadweep 
यह बीच अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के लिए प्रख्यात है। यहां पर लोगों का टॉपलेस घूमना काफी आम माना जाता है। कभी-कभी यहां कुछ लोग पूर्ण नग्न होकर समुद्र की लहरों का लुत्फ उठाते भी देखे गए हैं।

2. Om Beach, Gokarna
ताजे पानी के दो स्प्रिंग से सुशोभित यह खूबसूरत बीच ऊँ की तरह बना हुआ है। इस आसपास हरे-भरे नजारों से भरा यह बीच आपको हरियाली का तो एहसास दिलाएगा ही साथ ही यहां आपको आजादी मिलेगी कपड़ों से।

3. Paradise Beach, Gokarna
कर्नाटका के इस बीच में कई बार ऐसी पार्टियां हुई हैं जहां आपको कुछ भी पहनना मना है। यहां तक कि नाविकों को भी ऐसी पार्टियों में लोगों को ले जाने में शर्म आती है।

4. Ozran Beach, Goa
गोवा में इस बीच को ढूंढ़ पाना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन इस बीच में आकर आप गोवा की भीड़ को भूल जाएंगे।

5. Marari Beach, Kerala
यह बेहद खूबसूरत और अकेला बीच है। इस बीच में आपको बहुत से नारियल के पेड़ मिल जाएंगे। साथ ही यह उन लोगों के लिए परफेक्ट जगह जो पार्टी एनिमल हैं और अपनी बॉडी को शो ऑफ करना चाहते हैं।

No more articles