सिर्फ विदेशी ही नहीं कई भारतीय भी है जो पॉर्न फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी है। जिसमें पॉर्न अभिनय को पेशे के तौर पर अपनाने वाली कई स्टार हैं। भारतीय मूल की सनी लियोन से तो आप परिचित होंगे ही मगर आज हम आपका परिचय उन दस भारतीय पॉर्न अभिनेत्रियों से करवाएंगे जो भारतीय पॉर्न इंडस्ट्री का जाना पहचाना हिस्सा बन चुकी हैं।

अंजली कारा

अंजली कारा- यें हैं दिल्ली की अंजलि कारा। दिल्ली में जन्मी यह अभिनेत्री दक्षिण पूर्व एशियाई वयस्क मनोरंजन के कारोबार का एक सनसनीखेज हिस्सा है।

सहारा नाइट

सहारा नाइट- बेहद खूबसूरत पॉर्न स्टार सहारा नाइट अपने बोल्ड अंदाज़ के कारण काफी मशहूर होती जा रही हैं, दुनिया भर में सहारा के प्रशंसक बड़ी संख्या में हैं।

शज़िआ सहरी

शज़िआ सहरी- ये भारतीय मूल की विदेशी पॉर्न अभिनेत्री हैं जो अपने साहसिक कारनामों के लिए पॉर्न प्रेमियों में खूब पसंद की जाती हैं।

गया पटेल

गया पटेल- ये कनाडा में रहने वाली भारतीय पॉर्न स्टार हैं जो अपने बोल्ड व्यक्तित्व के लिए लोकप्रिय है। इनकी त्रुटिहीन शैली और सरप्राइसिंग अंदाज़ काफी लोकप्रिय है।

अंजलि कारा 1

एरियाना मिस्त्री- एरियाना मिस्त्री एक ब्रिटिश भारतीय पॉर्न स्टार है। अरियाना की पॉर्न जगत में एंट्री ब्रिटिश इंडियन पॉर्न स्टार, अंजली कारा द्वारा करायी गयी थी। वह वर्तमान में किल्लरग्राम के साथ काम कर रही हैं।

प्रिया राय

प्रिया राय- प्रिया राय को हर पॉर्न प्रेमी जनता है। प्रिया भारतीय मूल की सबसे सफल पॉर्न अभिनेत्री हैं। प्रिया राय को एक अमेरिकी दंपति द्वारा अपनाया गया था। उन्होंने 29 साल की उम्र में 2007 में वयस्क फिल्म उद्योग में प्रवेश किया।

डेस्टिनी देविल्ले

डेस्टिनी देविल्ले- ये सबसे बेहतरीन भारतीय अश्लील सितारों में से एक के रूप में मानी जाती हैं, ये चेहरा वयस्क फिल्म सर्किट में एक किंवदंती माना जाता है। मैनचेस्टर में 3 अप्रैल 1985 को जन्मी इस लम्बी भारतीय लड़की ने ब्रिटेन अश्लील जगत में एक अगल पहचान बनाई है, ये ब्रिटिश स्टूडियो के साथ कई फिल्में कर चुकी हैं

जैड ज्वेल्स

जैड ज्वेल्स- जैड ज्वेल्स भारत में पैदा हुई थी और आठ साल की उम्र में इंग्लैंड में बस गयी, उन्हें लेकर अश्लील प्रेमियों में काफी उत्साह है।

नदीया नाइस

नदीया नाइस- नादिया का 90 के दशक में काफी जलवा था, इस सांवली सुंदरी को पहली भारतीय पॉर्न स्टार माना जाता है। वह सिर्फ 22 साल की थी जब नदिया ने रॉडने मूर के साथ अपनी पहली वयस्क फिल्म बनाई।

लिआ जाये

लिआ जाये – लिआ जाये ब्रिटेन में पैदा हुई एक भारत पॉर्न स्टार है। वे एक लम्बी प्रशंसक सूची का पूरा आंकड़ा करने के लिए काफी लोकप्रिय हैं।

No more articles