13मासूम और ग्लैमरस दिखने वाली इस हॉट हसीना को देख कर किसी का भी दिल इस पर आ सकता है। लेकिन अगर आपको पता चले कि ये लड़की लोगों को मार कर उनके साथ सेक्स करती है और उनका खून पीती है। इतना ही नहीं इसकी सनक इतनी वाहियात है कि खून पीने के साथ ये उनके खून से नहाती भी है तो यकीनन इस बात को सुन के आपके होश उड़ जाएंगे।

897881218

जी हां कलिफोर्निया की जेल में बंद इस लड़की का नाम जुआना है। मात्र 15 वर्ष की आयु में ही जुआना अपने से 5 साल बड़े एक शक्स के बच्चे की मां बन गयी। कमाई का कोई जरिया न होने की वजह से उसने अपने बच्चे की परवरिश के लिए खुद को बेचना शुरू कर दिया।

375936266

कुछ समय बाद उसने एक जासूसी कंपनी में नौकरी कर ली। जुआना ने बताया कि उसे 8 घंटे सेना और पुलिस के लोगों की जासूसी करनी पड़ती थी और अगर जासूसी में कोई ग़लती हो जाए तो उनका मालिक उन्हें 8 दिन तक भूखा रखता था।

298827496

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए जुआना ने कहा, “ हां मैं हिंसक बन गयी थी, मुझे लोगों को मार कर उनका खून पीना और खून में नहाने में बहुत मज़ा आता था”। जुआना ने ये भी बाते कि मारने के बाद खुद को शारीरिक तृप्ति देने के लिए वह उन मारे लोगों के साथ सेक्स भी किया करती थी।

No more articles