आज तक आपने कई हॉट और सेक्सी लड़कियां देखी होंगी लेकिन हमे यकीन है की आपने इस तरह की कोई मॉडल नहीं देखी होगी जिसे देखकर लोग अपनी आंखे बंद कर लेते हों।

जी हां अमेरिका की रहने वाली इस मॉडल का नाम Melanie Gaydos है जिसकी उम्र मात्र 28 साल है। इस मॉडल की तस्वीरें देख आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि वास्तव में ये मॉडल ही है। लेकिन इसके बावजूद आज इस मॉडल के पास वो सब कुछ है जो दुनिया में किसी भी मॉडल के पास नहीं।

कहते हैं दुनिया में कोई भी काम नामुकिन नहीं होता, बस दिल में उसे करना का हौसला होना चाहिए। ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं, अमेरिका की इस मॉडल की कहानी जानने के बाद, आप भी इस मॉडल के जज्बे को सलाम करेंगे। ये मॉडल अपनी कलाकारी के दम पर, फैशन इंडस्ट्री के तमाम लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

दरअसल, मूल रूप से अमेरिका की रहने वाली 28 वर्षीय Melanie, एक्टोडर्मल डिसप्लेजिया नाम की अजीबोगरीब बीमारी से पीड़ित हैं। Melanie जन्म से ही इस बीमारी से पीड़ित हैं। ये एक ऐसी खतरनाक बीमारी है, जिसमें दांत, नाखून, हड्डियां और शरीर के कई अंग पूरी तरह से विकसित नहीं हो पाते।

इतनी खतरनाक बीमारी से जूझने के बावजूद, Melanie ने न तो अपनी किस्मत को दोष दिया और न ही हार मानी। 4 साल पहले उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और बन गई अमेरिका की टॉप मॉडल में से एक। किसी मूर्ति की तरह लगने वाली इस मॉडल की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

No more articles