बगैर ब्रा की लड़की देखकर मौलाना जी की लार टपकने लगी, कर दी गंदी हरकत , ऑस्ट्रेलिया में एक इमाम द्वारा एयरपोर्ट पर अजनबी महिलाओं की फोटो खींचकर अपने समर्थकों को व्हाट्सऐप ग्रुप में भेज कर उनका मजाक उड़ाने और अश्लील टिप्पणी करने का मामला सामने आया है।

शेख ने व्हाट्सऐप पर महिला की तस्वीर शेयर करने के बाद कहा, “हर कोई उसे ही देख रहा था। शायद वो सोच रहे होंगे कि मैं कितना खुशनसीब हूं। मैं पूरे रास्ते अपना मिस्बाह थामे रहा।”

शेख ने इसके अलावा एक दूसरी तस्वीर में एक दूसरी महिला के पैरों की तस्वीर खींचकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। शेख ने महिला के कपड़ों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के साथ ही उसे “मुत्ता-लायक” बताया। इस्लामी रवायत में मुत्ता का अर्थ थोड़े वक्त के लिए की गयी शादी होता है, जिसका वेश्यावृत्ति के संदर्भ में भी इस्तेमाल किया जाता है।

द डेली मेल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक शिया इमाम शेख ज़ैद अलसलामी ने लो-कट वाली वाली पोशाक पहने हुए महिलाओं की पीछे से तस्वीर खींचीं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कमेंट किया, “सलाम, मैं पहुंच गया हूं। यह उसकी फोटो है। वलाही। नो ब्रा।”

अखबार के मुताबिक शेख ग्रैनविले के नबी अकरम इस्लामिक सेंटर से जुड़े हुए हैं। शेख ने अपने समर्थकों से कहा कि उन्हें खुद को संभालने के लिए अपनी तस्बीह (धार्मिक माला) पकड़नी पड़ी।

No more articles