दुनिया में एक ऐसी एयरलाइन्स लॉंन्च की गई है जिसमें यात्री न्यूड होकर यात्रा करते हैं। जी हां, सुनने में यह आपको अटपटा तो जरूर लगेगा लेकिन यह बात सच है।

2008 में जर्मन ट्रैवल एजेंसी ने विश्व की पहली न्यूड एयरलाइन लॉन्च की थी। इसमें यात्री प्लेन के 30 हजार फीट की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद कपड़े उतार देते हैं।

बता दें कि ये फ्लाइट जर्मन सिटी एरफर्ट से बाल्टिक सी रिसॉर्ट तक की यात्रा को यादगार बना देती है। हालांकि बोर्डिंग के दौरान यात्री पूरे कपड़े पहने होते हैं। विश्वभर के एयरलाइंस अपनी यात्रा को बेहतर बनाने के लिए नए विचार पर काम कर रहे हैं. ऐसे ही आपको कभी वियतनाम जाने का मौका मिले तो विएट जेट एयर (VietJetAir) में सफर जरूर करें। इस फ्लाइट की खासियत यह है कि इसमें आपके हेल्प के लिए बिकनी पहने हॉट एंड सेक्सी एयर होस्टेस मौजूद रहेंगी।

कंपनी की सीईओ नगुएन  थी फुओंग थाओ का कहना है कि हर फ्लाइट में कुछ न कुछ खासियत होती है, लेकिन हमारी कोशिश ये है कि इस फ्लाइट के यात्रियों के सफर को ज्यादा से ज्यादा यादगार और मस्ती से भरपूर बनाया जाए। इसलिए थाओ ने अपनी कंपनी को प्रमोट करने के लिए यह बेहतरीन आइडिया निकाला है।

No more articles