पिता को देखकर 19 साल की बेटी खुद को रोक नहीं पाई और उनके साथ ही बना लिया शारीरिक संबंध , एक बेटी का स्पष्टीकरण है कि जब वह 19 वर्ष की थी और पहली बार अपने पिता से मिली थी। तब उसने अपने पिता के साथ ही सेक्स कर लिया था। मेल ऑनलाइन में लूसी वाटरलो लिखती हैं कि अब 24 वर्षीय नताशा रोज शेनिए ने अपनी घृणित और चौंकाने वाली कहानी को जेजबेल वेबसाइट से साझा किया और एक लम्बा साक्षात्कार दिया जिसमें सम्प़ूर्ण घटनाक्रम को बताया गया है। नताशा का कहना है कि वह वैंकूवर, कनाडा में पैदा हुई और पली, बढ़ी और उसे अपने पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जब वह अपने पिता से मिली तो 19 वर्ष की थी और उनसे मिलने के लिए जमैका गई जहां वह रहते थे। जब उसने अपने पिता को जाना तो वह उनकी ओर शारीरिक तौर पर भी आकृष्ट हो गई। उसके पिता का कहना था कि वे भी उसकी ओर आकर्षित थे। दोनों ही भावनाओं के बहाव में बह गए और सेक्स कर बैठे।

इस घटना के बाद उसने अपने आप को उजड़ी हुई स्थिति में पाया और अपने पिता से सम्पर्क तोड़ लिया। इसके बाद उसने अपना इलाज करवाया जहां उसे समझाया गया कि यह पूरी तरह असामान्य नहीं है। इस तरह का कौटुम्बिक व्यभिचार ऐसे 50 फीसदी लोगों में हो सकता है जो कि अपने संबंधियों से वयस्क होने पर मिलते हैं। नताशा याद करके बताती है कि अंतत: वे अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके। हमने कुछेक समय पर ओरल सेक्स किया, लेकिन हर बार वह अपने आप से घृणा करने लगती और उनके कमरे से लगे बाथरूम में जाकर खुद को सामान्य बनाने की कोशिश करती। इस तरह के यौन समागम तब शुरू हुए जब उसने 19 वर्ष की आयु के बाद अपने पिता से सम्पर्क स्थापित किया था। वे जमैका में रहते थे और वह कुछेक अवसरों पर उनसे मिलने गई तथा दोनों के बीच फोन पर भी बातचीत हुई।

वह कहती है कि जब मैं उनसे मिली तो मैंने गौर किया कि हमारे हाव-भाव और तौर तरीके एक जैसे थे। दुनिया के सामने खुद को प्रस्तुत करने का अंदाज एक जैसा था। इस समानता से मैं मदहोश हो गई। यह समानता मैंने अपनी मां या किसी भाई-बहन से साझा नहीं की थी क्योंकि मैं अकेली संतान थी।वह लिखती है कि कब उसने खुद को अपने पिता के यौन आकर्षण में पाया और उनके साथ सोना भी शुरू कर दिया। पर इस बात को महसूस कर मुझे धक्का लगा और मैं भयभीत भी हुई। मैंने इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहा, उनसे तो बिल्कुल नहीं। मुझे उम्मीद थी कि जब मैं घर पहुंच जाऊंगी तो यह भावना भी चली जाएगी, लेकिन यह समाप्त होने की बजाय बढ़ती गई। वर्ष 2009 में वह अंतिम बार पिता से मिलने के लिए गई तब वह 21 वर्ष की थी और तब उसने निष्कर्ष निकाला कि उन दोनों के बीच यौन आकर्षण पारस्परिक था।

उसके पिता ने भी स्वीकार किया था कि जिस क्षण उन्होंने उसे देखा था तभी से उसके साथ सेक्स करना चाहता था। वे कहती हैं कि मैं पिता के दो वर्ष की फुसलाहट का शिकार नहीं थी वरन मैं खुद अपनी ही सेक्सी भावनाओं का शिकार हुई थी। उनके प्रति मेरी सेक्सी भावनाएं किसी काले जादू की तरह थीं। बाद में, मैं अपने आप पर ही शर्मिंदा हुई। जमैका में अपनी आखिरी रात को उसने खुद को एक बेडरूम में बंद कर लिया था और अगले दिन उसके पिता चुपचाप कार से एयरपोर्ट तक छोड़ गए थे।

नताशा की मां की पिता के साथ एक अनौपचारिक और संयोग से बना रिश्ता था। उस समय नताशा की मां की उम्र भी 19 वर्ष की थी। लेकिन जब उसकी मां गर्भवती हो गई तो उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया और इस कारण से नताशा को अपने पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और जब वह बड़ी हो रही थी तब भी उनके साथ कोई सम्पर्क नहीं था। उसका कहना था कि उसे इस बात का भान नहीं था कि एक बाप-बेटी का रिश्ता सामान्य तौर पर ऐसा नहीं होता है। हमने एक दूसरे का आलिंगन किया और मैंने अपने आप को सुरक्षित पाया।

No more articles