भारत व दुनिया में सेक्स के लेकर अजब-गजब परंपराएं है जहां एक तरफ लोग सेक्स की बातें करने से कतराते है वहीं दूसरी तरफ दुनिया के कई हिस्सों में सेक्स सम्बंधित परंपराएं और मान्यताएं है जो सेक्स को अगल अगल रूप में देखती है। तो आइए आज हम आपको बताते है कुछ देशों के बारें में जहां सेक्स के लेकर अलग परंपराएं है।

इसे भी पढ़िए- इस देश के लोग शादी के लिए चाहते है मोटी लड़कियां

271667554

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में चलाये जानी वाली पंचाली प्रथा जिसमे एक औरत के साथ 5 भाई विवाह कर अलग अलग सेक्स करते हैं।

छत्तीसगढ़ की मुरिया जनजातियां शयनगृहों बनाते है, जहां बिना प्यार और भावनात्मक संबंध के शारीरिक संबंध बना सकते है।

प्राचीन मिस्र के निवासियों नाइल नदी के भगवान अतुम के वीर्यपात से बना मानते है और इसलिए इस नदी में हस्तमैथुन करने जाते है।

राजस्थान के एक गाँव में बेटी की नथ उतारते है और उससे सेक्स के बाजार में काम कराते है।

नेपाल की कई जनजातियों में बहु पति प्रथा और बहु पत्नी प्रथा भी है, जिसमे एक और सारे पति या एक पति अपने सारी पत्नियों के साथ शारीरिक संबंध बनाते है।

कंबोडिया में क्रयूंग जनजातियां अपनी बेटी के लिए लव हट बनाते है, जहाँ उनकी बेटी अपनी पसंद के लड़के से सेक्स करती है।

दक्षिणी प्रशांत महासागर में स्थित मंगिया द्वीप में बुजुर्ग औरतें सेक्स शिक्षा देने के लिए 13 साल के लड़को के साथ सेक्स संबंध बनाती है, जिससे लड़के को सेक्स का ज्ञान हो और अपनी पत्नी को खुश रख सके।

इंडोनेशिया में पोर्न महोत्सव मनाया जाता है, जहाँ पुरुष अपनी पत्नी को छोड़कर अन्य स्त्री से सेक्स संबंध बनाने के लिए स्वतंत्र होता है। इंडोनेशिया के पास प्रशांत महासागर में पापुआ न्यू गिनी के जनजातियाँ 6 वर्ष के बच्चियों से सेक्स संबंध बनाना शुभ समझते है।

No more articles