कभी कभी लाइफ में ज़्यादा रोमांच भी जानलेवा हो जाता है। शादी का दिन हर लड़के और लड़की के लिए सबसे खास होता है। सबकी यही चाहत होती है कि इस दिन को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा किया जाए जो पहले किसी ने ना किया है। ऐसा ही कुछ ब्राज़ील की इस लड़की ने भी किया लेकिन शादी के दिन को खास बनाने के चक्कर में शादी का दिन ही इसके लिए जिंदगी का आखरी दिन बन गया।

दरअसल दूल्हे और सभी महमानों को सरप्राइज देने के लिए इस दुल्हन ने हेलीकॉप्टर से एंट्री लेने की साेची। उसने सब कुछ प्लान भी इसी तरह से किया। लेकिन शादी समाराेह से कुछ मील पहले ही हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया और उसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई। शादी में माैजूद 300 मेहमानों में से सिर्फ 6 लोगों को पता था कि दुल्हन हेलीकॉप्टर से आने वाली है। लिहाजा जब क्रैश की खबर मिली तो किसी को पता ही नहीं था कि उसमें दुल्हन भी सवार थी।

यह घटना ब्राजील के साओ पाउलो में गत वर्ष दिसंबर महीने में घटी, लेकिन इससे जुड़ा एक फुटेज अब सामने जारी हुअा है। इसमें दुल्हन, उसका भाई, फोटोग्राफर और पायलट नजर आ रहे हैं। वीडियो में सभी एक दूसरे से बात कर रहे हाेते है कि अचानक हेलीकॉप्टर का संतुलन बिगड़ जाता है। कैमरा जोर-जोर से हिलता है और सबकी चीखें सुनाई देने लगती है। इसके बाद हेलीकॉप्टर क्रैश होता है, परंतु वीडियो रिकॉर्डिंग जारी रहती है।

No more articles