महिलाओं की सेक्स संतुष्टि को लेकर हुए एक रिसर्च में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। शोध में पाया गया कि शादी के बाद वो सेक्स के पहले सिर्फ 6 महीने तक महिलाएं संतुष्ट रहती हैं। हैरानी वाली बात तो यह है, कि लेकिन इसके बाद केवल 27 पर्सेंट महिलाओं ने बताया कि वे सेक्सुअली संतुष्ट हैं।

जर्नल ऑफ सेक्स रिसर्च’ के मुताबिक जिन कपल्स के बीच ओरल सेक्स होता है उनकी सेक्सुअली लाइफ ज्यादा अच्छी होती है। ऐसा बताया जा रहा है कि ये सेक्स को लेकर खूब प्रयोग करते हैं। आप को बता दे कि यह शोध अमेरिका में 38,747 विवाहित और तीन सालों से साथ रहने वाले सेक्स पार्टनर्स पर किया गया है। उनसे कई सवाल पूछे गए,और अपने जवाब में उन्होंने बताया कि लव यू कहना, किस करना आदि जीवन के अहम हिस्से हैं।
डेविड फ्रेडरीक का कहाना है कि, ‘सेक्शुअली लाइफ से खुश और ना खुश में से आधे से ज्यादा कपल्स सेक्शुअल सेल्फ-हेल्प बुक्स और मैगजीन आर्टिकल पढ़ते हैं,लेकिन इन सब में से जो अपनी सेक्स लाइफ से खुश हैं वह स्मार्ट आइडिया आजमाते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि सेक्स लाइफ खुशहाल और ऊर्जा भरी रहे तो आप अहसास कराएं कि बेपनाह मोहब्बत है। वहीं रिसर्च के दौरान एक 30 वर्षीय महिला ने कहा कि उसे बहुत फिट लड़का पसंद नहीं है। तो कुछ महिलाओं ने बताया कि वह चुस्त लड़कों से ज्यादा सेक्स करना पसंद करते है।

No more articles