50 साल की महिला हो गई गर्भवती, अल्ट्रासाउंड  में जो निकला उसे देखकर महिला के साथ साथ डॉक्टर के भी होश उड़ गए और हो भी क्यों ना उसकी गर्भ में पल रहा था कुछ ऐसा जिसका एक महिला के गर्भ में पलना नामुमकिन है।

दरअसल चीन की रहने वाली एक 50 वर्षीय बुजुर्ग महिला के पेट में वर्षों से कुछ ऐसा पल रहा था जिसके बारे में उसे पता तक नहीं चला। वो बिल्कुल आराम से अपनी जिंदगी बिता रही थी कि एक दिन उसे अचानक पेट में दर्द हुआ। उसके बाद जो हुआ उस पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है।

जब औरत ने डॉक्टरों को बताया कि उसके पेट में अचानक बहुत तेज दर्द हो रहा है, तो डॉक्टरों ने उसका अल्ट्रासाउंड किया। अल्ट्रासाउंड के बाद रिपोर्ट में डराने वाला मामला सामने आया। दरअसल औरत को भी नहीं पता था उसके पेट में एक फंगस पल रहा है और वो भयंकर रूप ले चुका है। उस औरत ने मशरूम बनाया लेकिन वह कच्चा रह गया। पेट में जाकर मशरूम ने घर बना लिया और धीरे-धारे बड़ा होकर फूलने फलने लगा।

डॉक्टरों ने बड़ी मशक्कत से मशरूम को पेट से निकाला और बताया कि मशरूम की तरह का फंगस होता है जिसे अगर सावधानी से न पकाया जाए तो पेट में जाकर बड़ा होने लगता है जैसा इस महिला के साथ हुआ। खैर महिला अब खतरे से बाहर है।

No more articles