देश में आजकल बोर्ड परीक्षाओं का दौर चल रहा है। ऐसे में सभी छात्र पूरी महनत से अच्छे नंबर लाने के लिए दिन रात पढ़ाई कर रहे हैं। एक्जाम हॉल में बैठकर सर पे कितना प्रेशर होता है इसका अंदाज़ा उस हॉल में बैठा हर छात्र और छात्रा जानती है। लेकिन बिहार के एक स्कूल में एक अजीब ही मामला देखने को मिला। यहां परीक्षा हॉल में एग्‍जॉम देने आई इस छात्रा को अचानक अपने प्रेमी की बेवफाई याद आ गई और उसने क्‍लॉस में बैठे-बैठे हाथ की नस काट ली। आनन-फानन लड़की को अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

सूत्रों के अनुसार बिहार के हाजीपुर में परीक्षा देने गई छात्रा ने परीक्षा हॉल में खुदकुशी करने का प्रयास किया। यह लड़की प्रेमी की बेवफाई बर्दाश्त न कर सकी। उसने परीक्षा केंद्र में ही अपने हाथों की नस काट ली और फिर अपने खून से कॉपी पर प्रेमी का नाम लिखने लगी। आसपास बैठीं अन्‍य लड़कियां यह हरकत देखकर घबरा गईं। उन्‍होंने तुरंत कक्ष निरिक्षक को इसकी सूचना दी और फिर लड़की को अस्‍पताल ले जाया गया।

लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है और इस समय उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बीच-बीच में होश में तो आती है लेकिन प्रेमी की बेवफाई वाली बात कहकर चिल्‍लाने लगती है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज कर रही छात्रा से पूछताछ करना शुरू कर दिया। पूछताछ के दौरान छात्रा ने बताया कि जब वह परीक्षा देने के लिए जा रही थी तभी उसके प्रेमी ने बेवफाई की बात कही। जिससे परेशान होकर उसने ऐसी हरकत की। फिलहाल पुलिस ने छात्रा का बयान दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

No more articles